Top 8 Designer Dupatta online @ Best Price

महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लगा देते है दुप्पटे (Dupatta)।हम हर ड्रेस के लिए अलग अलग दुप्पटे अपनी वार्डरॉब में रखते हैं।बहुत सी वोमेन्स को पता नही होता है।कि कौनसी कुर्ती के साथ कोनसा दुप्पटा पहनना चाहिये।साथ ही आपको हर कुर्ती के लिए अलग अलग दुप्पटे की जरूरत नहीं है।आपकी वार्डरोब में कुछ ऐसे दुप्पटे होने चाहिए जिन्हें आप सभी कुर्तियों पर पहन सकते है। इन दुपट्टों पर आप इन्वेस्ट कीजिये यह दुप्पट्टे कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड्स नही होते है।इन्हें आप साड़ी ,मैक्सी ड्रेस,के ऊपर भी पहन सकते है।

Top 8 Designer Dupatta online @ Best Price
Top 8 Designer Dupatta online @ Best Price

फुलकारी Dupatta

फुलकारी दुप्पट्टे काफी ट्रेडिशनल माने जाते हैं मोस्टली पंजाबी गर्ल्स पुलकारी दुप्पट्टे बहुत पसंद करती है इसमें थ्रेडिंग की कढ़ाई होती हैं जिससे इनका लुक बहुत अच्छा आता है और इन दुपट्टों का फैब्रिक जॉर्जट का होता है।इस टाइप के दुप्पट्टे को पंजाबी सूइट्स ,धोती पैन्ट्स,के ऊपर पहने जाते है।इनमे काफी colour मिलते हैं।mostly रेड,येलो,ब्लू,ग्रीन,colour आप अपने लिए choose कर सकते है।

CHECK NOW : CLICK HERE

Phulkari dupatta- Designer Dupatta online @ Best Price
Phulkari dupatta- Designer Dupatta online @ Best Price

बंधेज दुप्पट्टे

बंधेज के दुप्पट्टे हर दम से ही ट्रेंड में रहे है। जयपुरी बंधेज के दुप्पट्टे बहुत फेमस माने जाते हैं।यह कॉटन के कपड़े पर रंग के कॉलोरफुल्ल प्रिंट से बनाये जाते है।इनमे लहरिये की डिज़ाइन,ब्लॉक pattern में होते है, इन्हें किसी भी वाइट या ब्लैक प्लेन कुर्ती पर पहने यह बहुत ही अच्छे लगते है, इनमे भी काफी colour आते हैं।

CHECK NOW : CLICK HERE

Bandhani Bandhej - Designer Dupatta online @ Best Price
Bandhani Bandhej – Designer Dupatta online @ Best Price

सिल्क दुप्पट्टे

सिल्क दुप्पट्टे कभी भी out ऑफ ट्रेंड्स नही होते है।इन्हें आप किसी भी फंक्शन में पहने इनका ट्रेंड्स कभी नही जाता हैं यह पहनने में बहुत जयदा ही comfartable होते है। साथ ही लाइटवेट होते है।आप इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पहने यह बहुत ही अच्छे लगते है सिल्क दुप्पट्टे में भी 2 फैब्रिक आते हैं, एक साउथ कॉटन का आता है, दूसरा सिल्क के कपड़े के दुप्पट्टे बनाये जाते है जो pure में होते है, यह दुप्पट्टे काफी महंगे होते है इनकी cost बहुत जयदा होती हैं।इन दुपट्टों को आप किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस के ऊपर पहने बहुत ही अच्छे लगते है इन्हें आप सिल्क कुर्तियों के ऊपर पहने बहुत ही अच्छी लगती हैं।

Related:  Best Birthday outfit ideas for girls or womens

CHECK NOW : CLICK HERE

Silk Dupatta - Designer Dupatta online @ Best Price
Silk Dupatta – Designer Dupatta online @ Best Price

गोटा पत्ती  दुप्पट्टे

इस टाइप के दुप्पट्टे को राजस्थान में बहुत पसंद किए जाते है।इन दुपट्टों का फैब्रिक जार्जेट का होता है,इनमे गोटा पत्ती का वर्क होता है जिसे यह बहुत ही सुंदर लगते है।इस टाइप के दुपट्टों को राजपूती ड्रेस के ऊपर पहने बहुत ही अच्छी लगती हैं। 

CHECK NOW : CLICK HERE

Gotta Patti Dupatta Pink - Designer Dupatta online @ Best Price
Gotta Patti Dupatta Pink – Designer Dupatta online @ Best Price

कॉटन दुप्पट्टे

कॉटन के दुप्पटे हमेशा से ही पसंद किये जाते हैं।यह दुप्पट्टे बहुत जाएदा आरामदायक होते है, इन्हें आप किसी भी मौसम में पहन सकते है साथ ही आप इन्हें किसी भी कुर्ती के ऊपर पहनें यह बहुत अच्छे लगते है।कॉटन के दुप्पट्टे में भी काफी वैरायटी आती हैं, इनमे आपको प्रिंट किये हुए दुप्पट्टे,साथ ही आपको प्लेन दुप्पट्टे भी मिल जाएंगे जिन्हें आप किसी भी कुर्ती के साथ पहने बहुत ही आरामदायक लगते है, इन दुपट्टों को कैज़ुअल में काफी पसंद किये जाते है।अगर आप आफिस going है तो इन्हें पहन कर जा सकती हैं साथ ही यह दुप्पट्टे चुभते भी नही है इन दुपट्टों को बहुत पसंद किया जाता हैं।

CHECK NOW : CLICK HERE

नेट दुप्पट्टे

नेट दुप्पट्टे पहने में बहुत ही सुंदर लगते है।किसी भी लहँगे के ऊपर आप नेट दुप्पट्टे पहनिए बहुत ही अच्छे लगते है,साथ ही इनमे भी बहुत सी वराइटी आती हैं। एक hard नेट आती हैं एंड दूसरी सॉफ्ट नेट आती हैं इनमे भी आपको काफी वर्क किये हुए नेट के दुप्पट्टे मिल जयेंगे जिन्हें आप प्लेन कुर्ती के ऊपर पहने जिसे वो बहुत ही सुंदर लगेंगी.

CHECK NOW : CLICK HERE

NET DYE-BLE EMBROIDERED Dupatta  - Designer Dupatta online @ Best Price
NET DYE-BLE EMBROIDERED Dupatta – Designer Dupatta online @ Best Price

जयपुरी प्रिंट दुप्पट्टे

जयपुरी प्रिंट दुप्पट्टे all india में pasand किये जाते है।यह दुप्पटे बहुत जाएदा ही कम्फ़र्टेबल होते है।इन्हें आप किसी भी कॉटन की कुर्ती पे पहने बहुत ही अच्छे लगते है।इन दुपट्टों पर जयपुरी कलाकृतियों के नमूने, चित्र, बने होते है।जिसे इनका लुक बहुत ही सुंदर आते है, इस टाइप के दुप्पट्टे forener भी बहुत पसंद करते हैं, इन्हें आप casual में पहने यह अच्छे लगते है। इन्हें one पीस मैक्सी ड्रेस के साथ पहने उस पर भी अच्छे लगते है।

Related:  Summer dresses ideas for women | best Summer outfits

CHECK NOW : CLICK HERE

Jaipuri print - Designer Dupatta online @ Best Price
Jaipuri print – Designer Dupatta online @ Best Price

शिफ्फोन दुप्पट्टे

शिफ्फोन दुप्पट्टे समर के लिए बेस्ट ऑप्शन है, यह दुप्पट्टे इतने light वेट होते है।इनमे आपको काफी प्रिंट मिल जयेंगे ,समर के हिसाब से शिफ्फोन दुप्पट्टे बहुत पसंद किए जाते है, इन्हें आप किसी भी रेयॉन के कुर्ते के साथ पहने जिसे इनका लुक बहुत ही अच्छा आता है।

CHECK NOW : CLICK HERE

Chiffon Dupatta for Womens - Designer Dupatta online @ Best Price
Chiffon Dupatta for Womens – Designer Dupatta online @ Best Price

 CHECK MORE:  Womens fashion dress

Spread the love

Leave a Comment