Step by Step Tips | How to look slim in saree in Hindi

साड़ी में पतली कैसे दिखे (How to look slim in saree in Hindi): Hi guys आज आप सभी के साथ बहुत ही intresting ब्लॉग share कर रही हूं।जो हर लडक़ी का सपना होता हैं, की वो साड़ी में पतली कैसे दिखे साथ ही उनकी hight jyeda हो जिससे वो लंबी नजर आए तो आज में आप सभी के साथ कुछ ऐसे टिप्स share कर रही हूं जब भी में साड़ी पहनती हु,इन टिप्स का जरूर ध्यान रखती हू।

Step by Step Tips  How to look slim in saree in Hindi
Step by Step Tips How to look slim in saree in Hindi

Step by Step Tips | How to look slim in saree in Hindi 

1.साड़ी फैब्रिक

अगर आप फैटी हैं। तो आपको साड़ी फैब्रिक choose करते समय भी ध्यान देना होगा साड़ी का फैब्रिक ऐसा हो जिसमें आप पतली नजर आए तो आप साड़ी का जार्जेट का फैब्रिक चुने कभी भी cotton का फैब्रिक नही चुने इसमे आप और मोटी नज़र आ सकती हैं।

2.साड़ी पल्लू

अगर आप फैटी हैं तो साड़ी का पल्लू जब आप सेट करे।जहाँ तक हो सके चौड़ा पल्ला सेट नही करे, इसे क्या है आप और jyeda मोटी नज़र आएगी ,इसलिए साड़ी का पल्ला हमेसा छोटा और प्लेट भी छोटी रखें।

3.साड़ी बॉर्डर

जब भी आप साड़ी चुने साड़ी का बॉर्डर कभी भी चौड़ा नही होना चाहिए।इसे क्या होगा आप और जयदा मोटी नज़र आएगी इसलिए जब भी आप साड़ी पहने तो साड़ी की बॉर्डर पतली चुने जिसे आप साड़ी में भी पतली नज़र आये।

Related:  Best Festive outfit ideas- Outfits @ Best Price in India

4.साड़ी शेपवियर

अगर आप daily साड़ी पहनती है।और आप चाहती हैं कि साड़ी में आप पतली और लम्बी नज़र आये तो इसके लिए आप साड़ी shapwear पहने ।जिसको पहनने में बाद आप स्लिम नज़र आएगी jyedatar सभी womens कॉटन के पेटीकोट पहनती है जो काफी फुले फुले होते हैं जिनको पहनने के बाद वो ओर jyeda मोटी नज़र आती हैं।इसलिए पेटीकोट शेपवियर पहने अभी इनमे बहुत वैरायटियां आ रही हैं औऱ यह बहुत कम्फ़र्टेबल भी होते हैं तो यह भी आप पहन सकती हैं।

Step by Step Tips 1  How to look slim in saree in Hindi
Step by Step Tips 1 How to look slim in saree in Hindi

5.साड़ी अगर सिंपल हो

साड़ी अगर सिंपल भी है और उसे आपने अच्छे से स्टाइल किया है तो आपकी सिंपल साड़ी भी अच्छी नज़र आएगी आजकल साड़ी को बाँध्ने के बहुत से स्टाइल हैं।जिनमे भी आप साड़ी पहन सकते हैं।जैसे अगर आप उल्टे पल्ले की साड़ी पहनते पहनते बोर हो गए है तो आप सीधे पल्ले की साड़ी पहन सकती हैं, कभी आप गुजराती ,बंगाली स्टाइल से भी साड़ी को पहन सकती हैं जिसे आप एक ही तरह से बोर नही हो साथ ही आप साड़ी में स्लिम नज़र आये।

तो Guys अगर आप भी इन सब टिप्स को फॉलो करोगे तो आप साड़ी में बहुत ही सुंदर और स्लिम नज़र आएंगी

 CHECK MORE:  Womens fashion dress

Spread the love

Leave a Comment